हाइवा स्करपियो की सीधी टक्कर में एक ही परिवार के 8 घायल,एक मौत

0
29

जिले में रजौली थानाक्षेत्र के हरदिया सेक्टर-ए स्थित सुगा होटल के समीप राष्ट्रीय राज्यमार्ग-20 पर बुधवार को हाइवा और स्कॉर्पियो में भीषण टक्कर हो गई। जिसमें एक व्यक्ति की मौत घटनास्थल पर ही हो गई और स्कॉर्पियो में सवार एक ही परिवार के आठ अन्य सदस्य बुरी तरह से घायल हो गए।

घायलों को इलाज के लिए अनुमंडलीय रजौलीअस्पताल में भर्ती कराया गया ।जहां प्राथमिक इलाज के बाद चिंताजनक हालत में छह लोगों को बेहतर इलाज के लिए पावापुरी स्थिति विम्स रेफर कर दिया गया। मृतक की पहचान पटना जिले के बख्तियारपुर थानाक्षेत्र के घनसुपुर निवासी शनिचर महतो के (60 वर्षीय) पुत्र राजेंद्र महतो के रूप में की गई है।

घायलों में बख्तियारपुर निवासी बिपिन कुमार,संजय राउत,दीपक कुमार,चंदन कुमार,दीपक कुमार और अभिषेक कुमार,अवधेश कुमार और पवन कुमार शामिल है।घटना की सूचना के बाद रजौली थानाध्यक्ष राजेश कुमार दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और सभी घायलों को ग्रामीणों के सहयोग से इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल पहुँचाया। शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नवादा भेज दिया।

——————–

100 मीटर तक स्कॉर्पियो को घसीटता रहा हाइवा ट्रक : प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो हाईवा ट्रक और स्कॉर्पियो में टक्कर इतनी जबरदस्त थी की स्कॉर्पियो के परखच्चे उड़ गए ।स्कॉर्पियो हाईवे ट्रक में फस गया है। जिसे हाइवा ट्रक चालक ने भागने के दौरान लगभग 100 मीटर तक स्कॉर्पियो को घसीटता रहा ।जिससे स्कॉर्पियो सवार एक ब्यक्ति की मृत्यु हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि आसपास के सभी ग्रामीण दौड़ पड़े ।जिसके बाद हाईवा ट्रक के चालक ने अपने आप को ग्रामीणों से घिरता देख कर वह अपने हाइवा ट्रक को पीछे कर भागने में सफल रहा।प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि जिस स्थान पर दोनों गाड़ियों के बीच टक्कर हुई अगर हाईवा ट्रक के चालक स्कॉर्पियो को नही घसीटता तो शायद स्कॉर्पियो में सवार सभी लोग घायल होकर ही रह जाते।

———————

मन्नत पूरा होने के बाद पूजा करने रजरप्पा जा रहे थे स्वजन : मृतक के भतीजा पवन कुमार ने बताया कि भाई की नौकरी पुलिस विभाग में हुई थी। इसी को लेकर झारखंड राज्य के रजरप्पा स्थित सपरिवार माँ छिन्दमस्तिके के मंदिर पूजा के लिए जा रहे।जैसे ही हरदिया पहुँचे वैसे ही सड़क दुर्घटना के शिकार हो गए। टक्कर इतना जबरदस्त था कि घटनास्थल पर घायलों की चीख से हृदय बितरक दृश्य उपस्थित हो गया था।

Also read

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here