हाथरस में युवक की गोली मार कर हत्या

0
28

बिसावर क्षेत्र के गांव नगला शेखा स्थित कदमखंडी के निकट रविवार देर रात एक युवक को कई राउंड गोलियां मारी गईं। गंभीर रूप से घायल युवक को पुलिस ने खंदौली के अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से उसे आगरा रेफर कर दिया। जहां उपचार के दौरान उसकी मृत्यु हो गई।

नगला छत्ती निवासी हरेंद्र उर्फ हाथी को कुछ लोग घर से बुलाकर बीती रात रविवार को ले गए। युवकों ने हरेन्द्र को नगला शेखा स्थित कदमखंडी के पास शराब पिलाई गई, फिर किसी बात को लेकर उसे गोली मार दी। गोली की आवाज सुनकर सुनकर काफी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ मौके पर पहुंची। उन्होंने लहुलूहान हालत में युवक को पड़ा देख पुलिस को सूचना दी। जानकारी मिलते ही बिसावर थाना पुलिस मौके पहुंची और युवक को तुरंत खंदौली के एक चिकित्सालय में ले जाया गया, जहां चिकित्सक ने गंभीर हालत देख उसे आगरा रेफर कर दिया। आगरा में उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया। घटना की जानकारी पर मृतकों के परिजनों में कोहराम मच गया।

सीओ सादाबाद हिमांशु माथुर ने सोमवार को बताया कि नगला शेखा स्थित कदमखंडी के पास एक युवक रक्तरंजित हालत में बीती रात मिला था। उसकी उपचार के दौरान आगरा में मौत हो गई है। मौके पर जांच के दौरान घटनास्थल से खाली शराब की बोतल, नमकीन और गिलास मिले हैं, जिससे उम्मीद जताई जा रही है कि हमलावर युवक के पहचान वाले हैं। फिलहाल इस मामले में शिकायत मिलने पर रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

Also read

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here