तिलौथू थाना मालखाना चोरी में सात गिरफ्तार चोरी की सामग्री बरामद

0
34

रोहतास जिले के तिलौथु थाना के मालखाना से मोबाइल और हथियार चोरी के मामले में चार किशोर समेत सात अपराधी को पुलिस ने नगर थाना डेहरी के विभिन्न मुहल्लो से गिरफ्तार कर शनिवार को जेल भेज दिया है।

एसपी रौशन कुमार के अनुसार मा लखाना प्रभारी अनि रमेश मेहता 5 अक्टूबर जब्त देशी महुआ शराब मालखाना में रखने गए तो मालखाना कमरा के अंदर गये तो बड़े कमरा का दरवाजा का कुंडी निकला हुआ दिखा।उसके छोटे कमरा में रखा प्रदर्श इधर उधर बिखरा हुआ था।

थाना में लगे सीसीटीवी कैमरा का अवलोकन किया गया तो पाया गया कि 29सितंबर 3 अक्तूबर तक प्रत्येक दिन कुछ अज्ञात किशोर द्वारा मालखाना के खिड़की के लोहे का रड को मोड़ कर मालखाना कमरा में प्रवेश कर चोरी की गयी है।

थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरों की पड़ताल में आधुनिक तरीके से जांच किया।जिसमे पांच किशोर की पहचान की गयी। जिनके निशानदेही पर नगर थाना डेहरी के कुम्हार टोली निवासी मो इमरान अली उर्फ मो मोईन अली,पश्चिमी मोहन बिगहा निवासी मोहन सिंह चौहान,पानी टंकी निवासी सोनु कुमार सोनी कबाड़ी को चोरी किया गया समान समेत पकड़ा गया है।अभी तक एकतीस पीस मोबाईल, एक सिक्सर (सरकारी आर्मी)

3.9एम एम पिस्टल का आठ गोली समेत अन्य सामग्री बरामद की गई है। विधि विरूद्ध चार किशोरों को जेजेबि के आदेशानुसार बाल सुधारगृह और अन्य तीन अभियुक्त को जेल भेज दिया गया है।

Also read

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here