जनपद में 23 अक्टूबर 2024 को आयोजित होगा युवा उत्सव कार्यक्रम

0
5

जनपद में युवा उत्सव 2024 की तैयारियो के संबंध में एक महत्वपूर्ण बैठक का आयोजन जिलाधिकारी श्री घनश्याम मीना की अध्यक्षता में कलेक्ट्रेट सभागार कक्ष में संपन्न हुई।

बैठक में जिलाधिकारी ने कहा कि जनपद में आयोजित होने वाले युवा उत्सव 2024 के कार्यक्रम को पूरे भव्यता के साथ आयोजित किया जाए। इसके लिए सभी तैयारियां समयबध्द ढंग से पूर्ण कर ली जाएं। इसमें अधिक से अधिक लोगों की प्रतिभागिता सुनिश्चित की जाए, इसके लिए प्रभावी ढंग से प्रचार प्रसार किया जाए । ज्ञात हो कि युवा कल्याण एवं प्रादेशिक विकास दल विभाग द्वारा दिनांक 23 अक्टूबर 2024 को कुछेछा डिग्री कॉलेज हमीरपुर में जनपद स्तरीय युवा उत्सव-2024 का आयोजन किया जाना है जिसके अन्तर्गत विधा- लोकनृत्य (एकल एवं सामूहिक), लोकगीत (एकल एवं सामूहिक), कविता, कहानी लेखन, चित्रकारी, डिक्लेमेशन एवं साइंस मेला की प्रतियोगिता का आयोजन किया जाना है। जिसमें प्रतिभागियो की उम्र सीमा दिनांक 12 जनवरी 2025 को 15 से 29 वर्ष रखी गयी है। विजयी प्रतिभागियों को मण्डल स्तर, राज्य स्तर एवं राष्ट्रीय स्तर युवा उत्सव में प्रतिभाग करने का अवसर दिया जायेगा। इच्छुक प्रतिभागी विकास भवन कुछेछा के कमरा संख्या-219 में स्थित युवा कल्याण विभाग के कार्यालय में आवेदन कर सकते है। तथा किसी भी प्रकार की जानकारी हेतु क्षे० युवा कल्याण अधिकारी के मो० नं0 9305433672 में भी सम्पर्क कर सकते है।
बैठक में सीडीओ चंद्रशेखर शुक्ला, जिला युवा कल्याण अधिकारी राहुल सिद्धार्थ, जिला विद्यालय निरीक्षक तथा अन्य संबंधित मौजूद रहे।

Also read

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here