जलगांव में रसोई गैस सिलेंडर विस्फोट में आठ घायल

0
24

जलगांव जिले के एरंडोल तहसील के कसौदा गांव में रविवार की रात एक घर में रसोई गैस के रिसाव के बाद आग लग गई और फिर

सिलेंडर में विस्फोट हो गया। इस हादसे में परिवार के आठ लोग घायल हुए हैं और इनमें से छह लोगों को कसौदा के नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मामूली रूप से दो घायलों को इलाज के बाद घर भेज दिया गया है। इस घटना की छानबीन एरंडोल पुलिस कर रही है।

पुलिस के अनुसार किसान अनिल पुना मराठे अपने परिवार के साथ एरंडोल तालुका के कसोदा स्थित गढ़ी इलाके में रहते हैं। बीती रात के समय गैस सिलेंडर खत्म होने पर वे नया गैस सिलेंडर ले आए थे। जैसे ही उन्होंने इसे लगाया, गैस रिसाव हो गया और आग लग गई। आग लगते ही अनिल मराठे और उनका परिवार घर से बाहर निकल गया। आग लगने की जानकारी जैसे ही आसपास के ग्रामीणों को हुई, वे मराठे के घर की ओर दौड़ पड़े। तभी अचानक रसोई गैस सिलेंडर में विस्फोट हो गया। इस विस्फोट में आठ लोग झुलस गये। उनमें से दो को मामूली चोटें आईं, जबकि छह लोगों की हालत गंभीर है, इन सभी का इलाज जारी है। धमाके के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन कर रही है।

माहिम में एक आवासीय इमारत में लगी आग

एक अन्य घटना में मुंबई के माहिम इलाके में सोमवार सुबह एक आवासीय इमारत में भीषण आग लग गई। आग लगनेकी खबर मिलते ही इमारत में रहने वाले लोग तुरंत बाहर निकल आए, लेकिन कुछ लोग इस आग में फंस गये थे। फायर ब्रिगेड की टीम तुरंत मौके पर पहुंची और आग पर काबू पा लिया। इमारत में फंसे निवासियों को भी सुरक्षित बाहर निकाला गया।

Also read

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here