गोंडा में अनियंत्रित बोलेरो पेड़ से टकराई, चार की मौत

0
10

जिले में इटियाथोक थाना क्षेत्र के डेंजर जोन बेंदुली गांव के पास गुरुवार रात हादसे में चार लोगों की मौत हो गई है। खरगूपुर की तरफ जा रही बोलोरो गाड़ी पेड़ से टकराने से ये हादसा हुआ है। पुलिस ने सभी घायलों को बाहर निकालकर एम्बुलेंस की सहायता से मेडिकल कॉलेज ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने चार लाेगाें काे मृत घोषित कर दिया।

गोंडा जिले के देहात कोतवाली क्षेत्र के रहने वाले कुछ लोग बोलेरो पर सवार होकर गुरुवार को खरगूपुर थाना के गांव भट्पी अपने रिश्तेदारी में जा रहे थे। इटियाथोक खरगूपुर मार्ग पर बेंदुली गांव के पास तेज रफ्तार बोलेरो पेड़ से टकरा गई। हादसे में बोलोरो गाड़ी के परखच्चे उड़ गए और उसमें सवार चार लोगों की मौत हो गई। मृतकों की पहचान ग्राम कंचनापुर दुल्लापुर का रहने वाले चालक दीपू मिश्रा (24), अभिषेक साहू (18), धर्म सिंह (24) और राम बचन पांडे (23) के रूप में हुई हैं। ये सभी कोतवाली देहात के अलग-अलग गांव के रहने वाले हैं। नगर कोतवाली पुलिस ने सभी शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

थानाध्यक्ष शेषमणि पांडेय ने शुक्रवार काे बताया कि घटना रात करीब 12 बजे के आसपास की है। बोलेरो सवार सभी लोग इटियाथोक से खरगूपुर की तरफ जा रहे थे। ऐसा लग रहा है कि वाहन की गति तेज होने के कारण यह हादसा हुआ है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Also read

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here