मारपीट के मामले में ग्राम प्रधान समेत तीन पर मुकदमा दर्ज

0
15

जनपद के विकास खण्ड कबरई के ग्राम पंचायत करहरा कला के ग्राम प्रधान सहित तीन लोगों के विरुद्ध गाली गलौज मारपीट और जान से मारने की धमकी दिए जाने का मामला दर्ज किया गया है। तो वहीं पुलिस ने मामले की छानबीन करते हुए जांच पड़ताल शुरू कर दी है। आरोपितों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

जनपद के सूपा खुड़ा निवासी करन सिंह पुत्र मंगीलाल ने बताया कि करहरा कला ग्राम पंचायत द्वारा संचालित गौशाला में गौवंश की देखरेख का काम करता है।उसने बताया कि एक सितंबर को ग्राम प्रधान पंचम सिंह अपने साथी दिलीप अहिरवार व एक अन्य अज्ञात को लेकर आया। उसके साथ जमकर मारपीट की और साथ ही जान से मारने की धमकी दी। पीड़ित ने आरोप लगाते हुए बताया कि उसकों लाठी डंडों से पीटा है जिससे उसको गंभीर चोट आई है। सदर कोतवाली पुलिस ने तहरीर के आधार पर ग्राम प्रधान करहरा कला पंचम सिंह कुशवाहा व उसी गांव के निवासी दिलीप कुमार व एक अज्ञात के खिलाफ धारा 115(2),352, 351,(2), 117,(2)बीएनएस के तहत अभियोग पंजीकृत किया है।

सोमवार को सदर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक नरेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर ग्राम प्रधान समेत तीन पर मुकदमा दर्ज किया गया है। मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

Also read

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here