विधायक सरोजनी नगर को पत्र लिखकर जनता ने लो वोल्टेज की समस्या से कराया अवगत

0
15

सरोजनी नगर क्षेत्र से विधायक राजेश्वर सिंह को आजाद नगर कालोनी के लोगों ने कहा कि हमारे घरों में विद्युत पॉवर सप्लाई की गति धीमी है, जिसके कारण लो वोल्टेज है। हमारे घरों में लो वोल्टेज के कारण ज्यादातर इलेक्ट्रानिक उपकरण कम समय में ही खराब हो जाते हैं।

आजाद नगर निवासी अशोक ओझा व कालोनी वालों ने बताया कि नादरगंज ओल्ड बिजली घर से आजाद नगर कालोनी में विद्युत आपूर्ति करायी जाती है। कालोनी में सिंगल लाइन वोल्टेज से पचास मकानों में विद्युत आपूर्ति है। वोल्टेज मात्र एक सौ दस के करीब ही रहता है।

कालोनी वासियों ने कहा कि विधायक सरोजनी नगर से व्यक्तिगत मिल कर अपनी बिजली की समस्या को रखा जायेगा। फिलहाल कालोनी के सभी लोगों की ओर से विधायक के नाम प्रार्थना पत्र लिखा गया है। जिससे विद्युत विभाग के उच्च अधिकारियों से वार्ता कर कालोनी के लिए थ्री फेस लाइन की व्यवस्था करायी जा सके।

कालोनी में रहने वाली अर्चना ने कहा ​कि सुबह के वक्त वोल्टेज लो होने के कारण पानी का मोटर भी सही से नहीं चल पाता है। सुबह के वक्त पानी भरने में विलम्ब होने पर दिन भर पानी की कमी बनी रहती है। हमारे क्षेत्र के विधायक राजेश्वर सिंह एक कुशल विकास कर्ता है, उनसे सभी महिलाएं प्रार्थना करती है कि जल्द लो वोल्टेज की समस्या को दूर करायें।

Also read

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here