यमुनानगर: अपहरण व दुष्कर्म के बाद बच्ची का शव खेतों में फेंका, आरोपी फरार

0
20

48 घंटे पहले बूडिया में हुई थी इस तरह की और घटना

फरार आरोपित को पकड़ने के लिए पुलिस दे रही दबिश

जिला यमुनानगर में 48 घंटे में बच्ची (6) के साथ दुष्कर्म और हत्या का दूसरा मामला सामने आने से आमजन में दहशत का माहौल पैदा हो गया है। घटना थाना छछरौली क्षेत्र की है जहां पहले आरोपित ने बच्ची का अपहरण किया और फिर दुष्कर्म करने के बाद उसकी हत्या कर दी। आरोपित बच्ची के शव को गन्ने के खेत में फेंककर मौके से फरार हो गया। पुलिस की टीम ने शव को बरामद किया। पुलिस ने ग्रामीणों के बयानों के आधार पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर मामले में कार्रवाई शुरू कर दी है।

परिजनों ने बताया कि शुक्रवार शाम बच्ची घर के बाहर खेल रही थी। इस दौरान गांव का ही राजेश नाम का युवक बच्ची को गोद में उठाकर अपने साथ ले गया। वारदात के बाद गांव के लोगों ने उसे श्मशान की तरफ जाते हुए भी देखा था। लेकिन रात करीब 8 बजे बच्ची के लापता होने की बात से गांव में सनसनी फैल गई।

आरोपी के घर ग्रामीण पहुंचे तो जहां पता चला कि वह रात को कपड़े बदलकर घर से निकल गया है। पता चला कि जब वो घर आया था, तो उसके कपड़े गीले थे। इसकी सूचना परिजनों ने पुलिस को दी। सूचना मिलने पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और बच्ची की तलाश में जुट गई। देररात गन्ने के खेत से बच्ची का शव बरामद हुआ।

शनिवार को छछरौली थाना प्रभारी रोहतास ने बताया कि सूचना मिलने पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। बच्ची के शव का पोस्टमार्टम करवा दिया गया है। उसके गले पर चोट के निशान मिले हैं। ग्रामीणों से पूछताछ के आधार पर राजेश नाम के युवक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजन को सौप दिया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Also read

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here