UP News: ‘देने-छीनने वाले एक ही थे?’ अखिलेश का तंज; CM योगी से मिला मोबाइल लूटा

0
14

Ghaziabad News यूपी के गाजियाबाद में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। रामलीला मैदान में आयोजित कार्यक्रम में सीएम योगी द्वारा एक दिव्यांग छात्र को स्मार्टफोन दिया गया लेकिन कार्यक्रम से बाहर निकलते ही बदमाशों ने छात्र से फोन छीन लिया। इस मामले में अखिलेश यादव ने तंज कसते हुए पूछा कि क्या देने वाले और छीन के वापस लेने वाले एक पक्ष है क्या?

यूपी के गाजियाबाद में घंटाघर स्थित रामलीला मैदान में आयोजित कार्यक्रम में एक छात्र को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा एक मोबाइल फोन मिला। वहीं, कार्यक्रम से बाहर निकले छात्र से किसी ने मोबाइल छीन लिया।

उधर, छात्र से मोबाइल छीने जाने के मामले में पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने तंज कसते हुए पूछा है कि देनेवाले और छीन के वापस लेने वाले, दोनों एक ही पक्ष के थे क्या?

मेरठ के रोहटा रोड स्थित अफजलपुर पावती में रहने वाले दिव्यांग मनोज एमएमएच कॉलेज से एलएलबी की पढ़ाई कर चुके हैं। उनको बुधवार को सीएम के कार्यक्रम में स्मार्टफोन मिला था।

बताया कि कार्यक्रम खत्म होने के बाद जब वह वापस लौट रहे थे, तब भीड़ का फायदा उठाकर किसी ने उनका मोबाइल छीन लिया। इस मामले की तहरीर उन्होंने कोतवाली थाने में दी, पुलिस ने इस मामले में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर मोबाइल की तलाश शुरू की है।

यह भी पढ़ें- UP News: भाई-मां के सामने दुष्कर्म पीड़िता को बाल पकड़ खींचा, गोली मारकर हत्या

अखिलेश यादव ने कसा तंज

वहीं, इस मामले में शुक्रवार को अखिलेश यादव ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट करते हुए लिखा कि देनेवाले और छीन के वापस लेने वाले, दोनों एक ही पक्ष के थे क्या?

 

Also read

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here