फतेहाबाद के गांव भिडराना में युवक की मौत, हत्या की आशंका

0
74

नजदीकी गांव भिरड़ाना में बुधवार देर रात एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत होने का समाचार है। युवक का शव गली में पड़ा मिला है और उसके गले में कपड़ा भी बंधा हुआ था। ऐसे में आशंका जताई जा रही है कि किसी ने युवक की इस कपड़े से गला घोंटकर उसकी हत्या की है। इस बारे सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई और जांच शुरू कर दी है।

फोरेंसिक लैब की टीम ने भी मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की। मृतक की पहचान गांव के ही 40 वर्षीय प्रीतम सिंह के रूप में हुई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए फतेहाबाद के सरकारी अस्पताल भिजवा दिया है। गुरुवार काे मृतक का शव कब्जे में लेकर पुलिस ने अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार गांव भिरड़ाना के एक ग्रामीण ने प्रीतम सिंह का शव गांव के मुख्य बाजार के साथ लगती एक गली में निजी स्कूल के पास पड़ा देखा। युवक पैसों के भार बैठा था और उसकी मौत हो चुकी थी। इस पर उसने उसने शोर मचा दिया। देखते ही देखते वहां काफी संख्या में लोग इकट्ठा हो गए। मृतक युवक के गले में एक साफा भी बंधा हुआ था। मृतक के भतीजे सुखविंदर ने बताया कि उसका चाचा कभी भी साफा लेकर नहीं चलता था। किसी ने इसी साफे से अंधेरे का फायदा उठाकर सुनसान गली में उसकी गला घोंटकर हत्या की है। ग्रामीणों ने इस बारे पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद सदर थाना प्रभारी कुलदीप सिंह पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने रात को ही सभी एंगल से मामले की जांच शुरू कर दी है।

फोरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंची। बाद में शव को पोस्टमार्टम के लिए नारगिक अस्पताल की मोर्चरी में भेजा गया। मृतक प्रीतम सिंह अविवाहित था और मजदूरी का काम करता था। अभी तक यह सामने नहीं आ पाया है कि प्रीतम सिंह घर से कब निकला था और उसका शव यहां कितनी देर से पड़ा था। सदर पुलिस ने प्रीतम सिंह की हत्या को लेकर छानबीन कर रही है। पुलिस का कहना है कि वीरवार को शव का पोस्टमॉर्टम कराया जाएगा और परिजनों के बयान के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Also read

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here