प्रतापगढ़ में बदमाशों ने ईट भट्ठा संचाल को मारी गोली

0
87

जनपद के जेठवारा थाना क्षेत्र में रविवार की रात ईट भट्ठा संचालक को बदमाशों ने गोली मार दी। गोली सिर में लगी है। वह कमरे के अंदर सो रहा था। कुछ दूर पर माैजूद चौकीदार ने जब गोली की आवाज सुनी तो वह और लोगों को इस घटना की जानकारी दिया। मौके पर पहुंचे परिजन और अन्य लोगों ने पुलिस को सूचना देकर भट्ठा संचालक को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज प्रतापगढ़ ले गए। हालत गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने स्वरूप रानी प्रयागराज रेफर कर दिया, जहां उसका इलाज चल रहा है।

जेठवारा थाना क्षेत्र के परबतपुर गांव निवासी मोनू सिंह (35 ) जेठवारा थाना क्षेत्रान्तर्गत रामगंज स्थित अपने ईंट भट्ठे के कमरे के बरामदे में थे। रात लगभग दस बजे इनसे दूर बैठे चौकीदार को गोली चलने की आवाज सुनाई दी। चौकीदार की सूचना पर परिजन उसे इलाज के लिए अस्पताल लेकर गये। घायल के सिर में गोली लगी है। चौकीदार के अनुसार वह देख नहीं पाया की कौन कहां से आया था। वह कमरे से लगभग 10-15 मीटर दूरी पर बैठा था। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

पुलिस अधीक्षक डॉ. अनिल कुमार ने रात में ही घटना स्थल पर पहुंचकर स्थिति का जायाजा लिया और जल्द से जल्द घटना को अंजाम देने वालों को गिरफ्तार करने का निर्देश को दियाl आरोपित की गिरफ्तारी के लिए चार पुलिस टीमों का गठन किया है।

Also read

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here