बैंक कर्मचारियों और ग्राहकों को को बंधक बनाकर दिनदहाड़े फिल्मी अंदाज में की 15 लाख की लूट

0
1209

उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले के मछलीशहर कोतवाली क्षेत्र के नगर में स्थित एक्सिस बैंक में लगभग साढ़े दस बजे बेखौफ बदमाशों ने लूटपाट की। बैंक कर्मचारियों और ग्राहकों को बंधक बनाकर फिल्मी अंदाज में वारदात को अंजाम दिया गया। बदमाशों के हाथ  14 लाख 95 हजार रुपया लगा है।

 

एक पखवाड़े में जिले में दूसरी दुस्साहसिक वारदात से हड़कंप है।  एसपी समेत कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंच गयी। नाकेबंदी की गयी। सीसीटीवी फुटेज खंगाला गया लेकिन कुछ हाथ नहीं लग सका है।

फुटेज में तीन बदमाश वारदात को अंजाम देते दिखाई दे रहे हैं। इससे पहले 31 अक्टूबर को इसी तरह से कलक्ट्रेट के पास स्थित महालक्ष्मी ज्वेलर्स में एक करोड़ से ज्यादा की लूट को अंजाम दिया गया था।

नगर के चुंगी चौराहे पर स्थित एक्सिस बैंक की शाखा में रोज की तरह लोग अपना काम निपटा रहे थे। इसी बीच एक काश्तकार नौ लाख निकाल रहा था। तभी हेलमेट लगाकर बदमाश अंदर घुसने लगे।

बैंक के गार्ड अरबिन्द यादव ने रोकने का प्रयास किया तो बदमाशों ने उसके सिर पर असलहा रखकर कब्जे में ले लिया। इसके बाद बदमाश अंदर घुस गए और गेट बंद कर सभी कर्मचारियों को असलहे के बल पर कोने में खड़ा कर दिया।

कैशियर के पास रखा 14 लाख 95 लूटकर बाइक से फरार हो गए। बदमाशों के जाते ही बैंक मैनेजर कुणाल सोनी ने घटना की जानकारी सौ नंबर पुलिस को दी। इसके बाद पुलिस फोर्स पहुंचनी शुरू हुई।

Also read

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here