नवादा में भूमि विवाद को ले सशस्त्र संघर्ष ,चार घायल

0
99

नवादा जिला में गुरुवार को जमीनी विवाद को लेकर गोली चली। दबंगों ने एक परिवार के छह सदस्यों को बेहरमी से पीटा। इस घटना से इलाके में दहशत है। घटना नेमदारगंज थाना क्षेत्र के लोदी पुर गांव की है।

पीड़ित परिवार के अनुसार उनके निजी जमीन में पड़ोस के शिवदानी प्रसाद जबरन जमीन में छज्जा निकालने को लेकर भिड़ गए थे। इस दौरान गोलीबारी और परिवार के सभी सदस्यों से बेरहमी से मारपीट भी की गई।हालांकि इस गोलीबारी में किसी को गोली नहीं लगी है।

जमीनी विवाद को लेकर दो पक्ष में हुए झड़प में एक परिवार के दो महिला और चार पुरुष बुरी तरह से घायल हो गए हैं। घायलों में लोदीपुर गांव के मिश्री प्रसाद राधे श्याम कुमार, अजय कुमार, कविमनी देवी, रानी देवी और प्रसाद बताए जाते हैं। पीड़ित परिवार ने पड़ोस के शिवदानी प्रसाद, प्रदुमन कुमार, सासो देवी, सुगिया देवी, पार्वती देवी, सोनी देवी, उर्मिला देवी, अरविंद कुमार और संजीव कुमार पर घर में घुसकर बेहरमी से मारपीट और गोलीबारी का आरोप लगाया है। सभी घायलों का इलाज नवादा सदर अस्पताल में तैनात चिकत्सक द्वारा जारी है। इस घटना के बाद गांव में तनाव व्याप्त है ।किसी भी अनहोनी की घटना से इनकार नहीं किया जा सकता है।

Also read

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here