नारनौल जेल में भिड़े बंदी, चार घायल, तीन पीजीआई रैफर

0
113

नारनौल में नसीबपुर स्थित जिला जेल में बंदियों के कई गुटों में झगड़ा हो गया। झगड़े में घायल चार बंदियों को जेल अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां से प्राथमिक उपचार के बाद नागरिक अस्पताल नारनौल भेज दिया गया। यहां से गंभीर हालत के चलते तीन बंदियों को रोहतक पीजीआई के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है।

जिला जेल के उप अधीक्षक ने शुक्रवार की रात हुए इस झगड़े को लेकर 19 बंदियों के खिलाफ पुलिस को शिकायत दी है। पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। महावीर पुलिस चौकी को दी गई शिकायत में जेल वार्डन ने बताया कि जेल के ब्लॉक नंबर दो की बैरक नंबर 3 में बंद हवालाती बंदियों मिलन, मनीष, राहुल, नवल, निकेश, मुकेश, विकास, कुलदीप के साथ बैरिक में बंद अमित व मुकेश ने आपस में मारपीट में झगड़ा कर लिया।

इस झगड़े में मिलन को ज्यादा छोटे आई। बैरक नंबर दो के कमरा नंबर छह में भी बंदी विशाल, विक्रम, नितिन के साथ मनदीप, मनोज, अरुण, मोहित, प्रीतम ने भी मारपीट व झगड़ा किया। इसमें बंदी विशाल, विक्रम, नितिन को चोटें आईं। झगड़े की आवाज सुनकर मौजूद उप सहायक अधीक्षक रमेश कुमार व सत्यवान और चक्कर इंचार्ज व हेड वार्डर सुरेश कुमार तुरंत मौके पर पहुंचे और झगड़ा कर रहे बंदियों को अलग किया।

झगड़े में चोटिल बंदियों को तुरंत जेल के अस्पताल ले जाकर प्राथमिक उपचार करवाया गया। चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद चोटिल बंदियों को नारनौल के सामान्य अस्पताल रेफर कर दिया। झगड़े में घायल बंदी मिलन, विक्रम और नितिन को रोहतक पीजीआई के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है। जिला जेल उप अधीक्षक की शिकायत पर पुलिस ने 19 नामजद बंदियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

Also read

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here