‘वेडिंग कार्ड मिलने पर पूनम ढिल्लों ने सोनाक्षी सिन्हा के होने वाले पति को किया वॉर्न’

0
123

Sonakshi Sinha इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं। कुछ दिनों में अभिनेत्री लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। शादी की खबरों के बीच अभिनेत्री पूनम ढिल्लों ने खुलासा किया है कि उन्हें भी शादी का कार्ड आया है जिसके बारे में अभिनेत्री ने बात की है।

37 साल की सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha Wedding) अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। भले ही सिन्हा और इकबाल परिवार ने शादी की खबरों पर मुहर नहीं लगाई है, लेकिन इससे इनकार भी नहीं किया है। हालांकि, बीते दिन सोनाक्षी की शादी के कार्ड ने इसे सच साबित कर दिया।

मैगजीन कवर पेज की थीम पर आधारित सोनाक्षी और जहीर की शादी का कार्ड सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ। कपल की शादी में कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज शिरकत करने वाले हैं, जिनमें एक नाम एक्ट्रेस पूनम ढिल्लों (Poonam Dhillon) का भी है। उन्हें शादी का कार्ड भी पहुंच गया है। एक्ट्रेस ने सोनाक्षी की शादी को लेकर अपनी खुशी जाहिर की है।

पूनम ढिल्लों ने सोनाक्षी को दिया आशीर्वाद

पूनम ढिल्लों ने इंस्टैंट बॉलीवुड संग बातचीत में कन्फर्म किया कि उन्हें भी सोनाक्षी की शादी का कार्ड मिला है। उन्होंने इसे बहुत प्यारा बताया है। इसके साथ उन्होंने ‘हीरामंडी’ एक्ट्रेस को आशीर्वाद दिया है। अभिनेत्री ने कहा-

“मैं सोनाक्षी को बहुत-बहुत शुभकामनाएं देती हूं। बहुत प्यारा इनवाइट भेजा है उसने। मैं उसे तब से जानती हूं, जब वह बहुत छोटी थी। उसकी पूरी जर्नी देखी है तो भगवान करे कि वह बहुत खुश रहे। वह बहुत प्यारी, सौम्य और लविंग बच्ची है। मैं उसकी खुशियों के लिए प्रार्थना करती हूं।

पूनम ढिल्लों ने जहीर को किया वॉर्न

पूनम ढिल्लों ने सोनाक्षी सिन्हा के होने वाले पति जहीर इकबाल को आगाह करते हुए कहा है कि उन्हें एक्ट्रेस को खुश रखना होगा। अभिनेत्री ने कहा-

“उसे हमेशा खुश रखना जहीर। याद रखना, बहुत प्यारी बच्ची है, हम सबके लिए वह बहुत कीमती है। 

कब शादी कर रहीं सोनाक्षी?

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल पिछले 7 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। भले ही कपल ने कभी अपने रिश्ते को लेकर बात न की हो, लेकिन सोशल मीडिया पर रोमांटिक फोटोज उनके बॉन्ड को बयां कर देते हैं। अब आखिरकार अभिनेत्री अपने प्यार के साथ सात फेरे लेने जा रही हैं। कहा जा रहा है कि कपल 23 जून को शादी करने जा रहे हैं। मुंबई के बास्टियन में वेडिंग सेलिब्रेशन होगा।

Also read

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here