दिव्येंदु शर्मा को मिला नया शो, ‘मुन्ना भैया’ ने किरदार का खुलासा किया

0
150

मिर्जापुर के पहले दो सीजन में अपने अभिनय से भौकाल मचा चुके मुन्ना भैया यानी अभिनेता दिव्येंदु शर्मा काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। हाल ही में वह मडगांव एक्सप्रेस में लीड रोल में दिखाई दिए। उनके अभिनय को लोगों ने काफी पसंद किया। अब एक्टर के हाथ एक और बड़ी वेब सीरीज लगी है। इस बात का खुलासा खुद दिव्येंदु ने किया है।

हिंदी सिनेमा में अक्सर देखा जाता है कि कलाकार के किसी एक प्रोजेक्ट की सफलता के बाद आगे उसके लिए उसी तरह के ढेर सारे प्रस्ताव आने शुरु हो जाते हैं। इस साल फिल्म मडगांव एक्सप्रेस की सफलता के बाद अभिनेता दिव्येंदु शर्मा के साथ भी कुछ ऐसा ही हो रहा है। अब दिव्येंदु को कामेडी फिल्मों के कई प्रस्ताव मिल रहे हैं, हालांकि, उनकी नजरें विविधता पूर्ण भूमिकाएं निभाने पर हैं।

इस क्रम में वह रेलवे के तत्काल टिकट आरक्षण में होने वाले फर्जीवाड़े पर आधारित शो कर रहे हैं। इस शो में वह एक बिहारी लड़के की भूमिका में होंगे। शो को लेकर दैनिक जागरण के सहयोगी अखबार मिड डे बातचीत में दिव्येंदु ने बताया, ‘मैं एक अन्य प्रोजेक्ट कर रहा हूं, जो कि तत्काल टिकट पर होने वाले घोटालों पर आधारित है।

इस शो में मैं पहली बार किसी बिहारी लड़के की भूमिका निभा रहा हूं। इसके अलावा मैंने एक और शो किया है, जिसे फिलहाल कास्टल नाम दिया गया है। इसमें मैंने एक अमीर लड़के की भूमिका निभाई है। इसके साथ मैंने एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म भी है। आगामी दिनों में आप मुझे स्क्रीन पर ज्यादा देखेंगे, क्योंकि पिछले दो वर्षों में मैंने बिना रुके काम किया है।’ दिव्येंदु की फिल्म अग्नि भी प्रदर्शन की कतार में है।

मिर्जापुर के सीजन 3 में नहीं दिखाई देंगे दिव्येंदु

वेब सीरीज मिर्जापुर में मुन्ना भैया का किरदार निभाकर मशहूर हुए दिव्येंदु शर्मा इसके बाद ‘मडगांव एक्सप्रेस’ और ‘द फैमिली मैन’ सीरीज में दिखाई दिए, लेकिन उन्हें आज भी लोग ‘मिर्जापुर’ वाले किरदार से ही याद करते हैं।

हालांकि, एक्टर पहले ही यह साफ कर चुके हैं कि इस बार वो तीसरे सीजन का हिस्सा नहीं बनने वाले हैं। वहीं, मिर्जापुर 3 की रिलीज डेट को लेकर अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन ऐसा बताया जा रहा है कि इस महीने उसे लेकर भी अपडेट आ सकता है।

Also read

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here