जम्मू-कश्मीर बस दुर्घटना पर योगी ने दुख जताया, 2 लाख का मुआवजा घोषित

0
106

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जम्मू कश्मीर में हुए बस हादसे पर दुख व्यक्त करते हुए मृतकों के परिजनों के प्रति अपनी शोक संवेदना व्यक्त की है। उन्होंने मुआवजे की भी घोषणा कर दी है। मृतकों के परिवारीजनों को दो-दो लाख रुपये व गंभीर रूप से घायलों को 50-50 हजार रुपये की मदद की जाएगी। मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को जम्मू कश्मीर के अधिकारियों के संपर्क में रहने के निर्देश दिए हैं।

लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को जम्मू कश्मीर में हुए बस हादसे पर दुख व्यक्त करते हुए मृतकों के परिजनों के प्रति अपनी शोक संवेदना व्यक्त की है। उन्होंने मुआवजे की भी घोषणा कर दी है।

मृतकों के परिवारीजनों को दो-दो लाख रुपये व गंभीर रूप से घायलों को 50-50 हजार रुपये की मदद की जाएगी। मुख्यमंत्री ने घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए अधिकारियों को जम्मू कश्मीर के अधिकारियों के संपर्क में रहने के निर्देश दिए हैं।

वहीं, मुख्यमंत्री ने मथुरा, अलीगढ़ और हाथरस की पुलिस प्रशासन की टीमों को राहत कार्यों की निगरानी के लिए जम्मू रवाना कर दिया है।

योगी ने गुरुवार को इंटरनेट मीडिया एक्स पर लिखा, ‘जम्मू-कश्मीर में एक दुर्भाग्यपूर्ण बस दुर्घटना में हुई जनहानि अत्यंत दुखद है। इस दुर्घटना में अपने आत्मीय जनों को खोने वाले शोक संतप्त लोगों के प्रति मेरी संवेदनाएं हैं। उत्तर प्रदेश के वरिष्ठ अधिकारियों को जम्मू-कश्मीर के अधिकारियों से निरंतर संपर्क बनाए रखने के निर्देश दिए गए हैं। प्रभु श्री राम से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्माओं को अपने श्री चरणों में स्थान एवं घायलों को शीघ्र स्वास्थ्य लाभ प्रदान करें।’

Also read

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here