“यूपी में पहुंचे सांसद संजय सिंह, सियासी घमासान: ‘अब बिहार…'”

0
482

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता उत्तर प्रदेश के प्रभारी व राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने कहा कि 2024 में मोदी सरकार जा रही है और गठबंधन की सरकार बन रही है। गठबंधन की मजबूती को देखकर भाजपा नेता मंच से अनाप-शनाप बोल रहे हैं। जिस तरह उनकी भाषा का स्तर गिरता जा रहा है उससे स्पष्ट है कि उन्हें जाने की जानकारी हो गई है।

आजमगढ़।  आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता, उत्तर प्रदेश के प्रभारी व राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने कहा कि 2024 में मोदी सरकार जा रही है और गठबंधन की सरकार बन रही है। गठबंधन की मजबूती को देखकर भाजपा नेता मंच से अनाप-शनाप बोल रहे हैं। जिस तरह उनकी भाषा का स्तर गिरता जा रहा है, उससे स्पष्ट है कि उन्हें जाने की जानकारी हो गई है।

संजय सिंह ने यह बातें सोमवार को मऊ के घोसी लोकसभा से गठबंधन के प्रत्याशी राजीव राय के प्रचार के लिए जाते समय सिधारी स्थित पार्टी के प्रांत अध्यक्ष राजेश यादव के आवास प्रेस-प्रतिनिधियों बातचीत में कही।

उन्होंने कहा कि जनता इस बार अपने देश के संविधान को बचाने, बेरोजगारी खत्म करने, सरकारी नौकरियां लेने व आरक्षण की रक्षा करने के लिए मोदी के खिलाफ जमकर मतदान कर रही है। गठबंधन का प्रधानमंत्री कौन होगा के सवाल पर कहा कि गठबंधन का प्रधानमंत्री पढ़ा लिखा होगा और पूरे पांच साल सरकार चलाएगा।

जिलाध्यक्ष रविंद्र यादव, मऊ जिलाध्यक्ष विक्रमजीत सिंह, बलिया जिलाध्यक्ष सुशांत भारत, राजेश सिंह आदि रहे।

Also read

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here