Moto G85 5G डिज़ाइन रेंडर्स लीक हुए; कर्व्ड डिस्प्ले, स्लिम बीजेल्स के साथ दिखाई दिया

0
118

मोटो जी85 5जी को इस वर्ष के बाद में लॉन्च किया जाना उम्मीद है, जो मोटो जी84 5जी का उत्तराधिकारी होगा, जो सितंबर 2023 में भारत में अनावरण किया गया था। कई रिपोर्ट्स और लीक्स में इसे हाल ही में भाग बनाया गया है, जिससे यह साबित हो रहा है कि इसका शीघ्र ही लॉन्च होने वाला है। हालांकि अभी तक कोई निश्चित लॉन्च टाइमलाइन उपलब्ध नहीं है, हाल ही में फोन की लीकेज डिज़ाइन रेंडर्स ऑनलाइन लीक हो गए हैं। मोटो जी85 5जी की कीमत भी हाल ही में एक अप्रत्याशित खुदरा सूची के माध्यम से लीक हो गई थी।

ToolJunction द्वारा एक ब्लॉग पोस्ट में मोटो जी85 5जी के लीक डिज़ाइन रेंडर्स साझा किए गए। हैंडसेट नीले रंग के ऑप्शन में दिखाई देता है जिसमें एक ड्यूल रियर कैमरा मॉड्यूल है। मॉड्यूल पर अक्षरक उकेरने से इसका संकेत मिलता है कि फोन को 50 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन (OIS) के साथ मिलेगा।

मोटो जी85 5जी पर पिछले मॉडल की तुलना में पिछले कैमरा मॉड्यूल का डिज़ाइन अलग दिखाई देता है। दो कैमरा सेंसर को दो अलग गोलाकार इकाइयों में रखा गया है जो सीधे रूप से एक-साथ वर्टिकली व्यवस्थित हैं, जिसके साथ एक अंडाकारी एलईडी फ्लैश यूनिट है।

रेंडर्स के अनुसार, मोटो जी85 5जी में एक पीछे का पैनल हो सकता है जिसमें मैट, टेक्सचर्ड फिनिश हो। हैंडसेट के दाहिने किनारे पर पावर और वॉल्यूम बटन रखे गए दिखाई देते हैं। नीचे किनारे पर एक USB टाइप-सी चार्जिंग पोर्ट दिखाई देती है।

सामने, मोटो जी85 5जी को एक कर्व्ड डिस्प्ले दिखाई देता है जिसमें स्लिम, यूनिफॉर्म बीजेल्स हैं। यह पिछले मोटो जी84 5जी की समतल, थोड़ी मोटी बीजेल्स से अलग है। फ्रंट पैनल पर डिस्प्ले के ऊपर एक केंद्रित होल-पंच स्लॉट दिखाई देता है जिसमें फ्रंट कैमरा हो सकता है।

Also read

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here