RR vs RCB: आईपीएल एलिमिनेटर में बीमारी से जूझ रहे थे राजस्‍थान रॉयल्‍स के खिलाड़ी, Sanju Samson ने किया बड़ा खुलासा

0
140

राजस्‍थान रॉयल्‍स के कप्‍तान संजू सैमसन ने खुलासा किया कि उनकी टीम के कई खिलाड़ी बीमारी से जूझ रहे थे। राजस्‍थान रॉयल्‍स ने बुधवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को आईपीएल के एलिमिनेटर मैच में 4 विकेट से मात देकर दूसरे क्‍वालीफायर में प्रवेश किया। राजस्‍थान रॉयल्‍स को दूसरे क्‍वालीफायर में सनराइजर्स हैदराबाद से भिड़ना होगा। इस मैच की विजेता टीम फाइनल में पहुंचेगी।

राजस्‍थान रॉयल्‍स ने बुधवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को 4 विकेट से हराकर आईपीएल 2024 से बाहर कर दिया। संजू सैमसन के नेतृत्‍व वाली राजस्‍थान रॉयल्‍स ने अपने लगातार चार हार के सिलसिले को तोड़ा और एलिमिनेटर मैच में आरसीबी के लगातार छह मैच जीतने के रथ को भी रोक दिया।

मैच के बाद राजस्‍थान रॉयल्‍स के कप्‍तान संजू सैमसन ने खुलासा किया कि उनकी टीम के खिलाड़ी बीमारी से जूझने के बावजूद मैच खेले और जीत दर्ज की। सैमसन ने कहा कि हम में कुछ लोग 100 प्रतिशत फिट नहीं थे, लेकिन जीत के बाद विश्‍वास लौट आया है। राजस्‍थान रॉयल्‍स ने आरसीबी के खिलाफ 19 ओवर में ही लक्ष्‍य हासिल कर लिया था।

कई लोग बीमार

संजू सैमसन ने बताया कि उनकी टीम के कई खिलाड़ी स्‍वस्‍थ नहीं हैं। उन्‍होंने कहा, ”मैं 100 प्रतिशत फिट नहीं हूं। मेरे ख्‍याल से हमारी टीम में कोई कीड़ा फैल गया है। कई लोग बीमार हैं।” सैमसन ने साथ ही बताया कि उनकी प्राथमिकता अगले मैच से पहले सभी को तरोताजा रखने की है।

बता दें कि राजस्‍थान रॉयल्‍स को एक दिन यात्रा करनी है और फिर उसे दूसरे क्‍वालीफायर से पहले एक बार नेट सेशन करने का मौका मिलेगा। अब राजस्‍थान रॉयल्‍स शुक्रवार को चेन्‍नई में सनराइजर्स हैदराबाद से दूसरे क्‍वालीफायर में भिड़ेगी। इस मैच की विजेता टीम फाइनल में प्रवेश करेगी, जहां कोलकाता नाइटराइडर्स पहले से पहुंच चुकी है।

Also read

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here