प. बंगाल में एनआईए टीम पर हमले को लेकर भाजपा ने टीएमसी पर साधा निशाना

0
137

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल के मेदिनीपुर में एनआईए के अधिकारियों पर हुए हमले को लेकर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने तृणमूल कांग्रेस पर निशाना साधा है।

शनिवार को यहां संवाददाता सम्मेलन में भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कहा कि आज यह देखकर बहुत दुख होता है कि प. बंगाल में ममता बनर्जी के राज में कानून व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त हो चुकी है। आज टीएमसी का मतलब ‘आतंकवाद, माफिया, भ्रष्टाचार’ हो गया है। इस टीएमसी सरकार में बंगाल में कानून व्यवस्था हर दिन बिगड़ती जा रही है। पश्चिम बंगाल में भय का ऐसा माहौल बना हुआ है कि केंद्रीय एजेंसियों के अधिकारी भी सुरक्षित नहीं हैं तो फिर यहां ‘मां माटी और मानुष’ कैसे सुरक्षित होंगे?

उन्होंने कहा कि एनआईए पर राज्य सरकार द्वारा हमले ने संदेशखाली में हुई घटना को दोहराया है। आज जो हुआ है वो संदेशखाली 2.0 है। देश ने देखा है कि किस तरह संदेशखाली की जांच के लिए गई ईडी की टीम पर राज्य सरकार द्वारा हमला कराया गया। आज ठीक उसी तरह साल 2022 में हुए बम धमाके की जांच के लिए पहुंची एनआईए की टीम पर सुनियोजित तरीके से राज्य सरकार ने हमला करवाया है, ताकि जांच में रोड़ा अटकाया जा सके। जिस तरह से संदेशखाली के आरोपित शाहजहां शेख को बचाने के लिए ईडी पर हमला करवाया गया। उसी तरह बम धमाके में लिप्त लोगों को बचाने में ममता सरकार लगी हुई है। पश्चिम बंगाल में कानून व्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त है।

Also read

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here