मुनव्वर की जीत पर बोली खानजादी

0
191

 

नई दिल्ली। बिग बॉस सीजन 17 से बेदखल होने के बाद एक हालिया साक्षात्कार में, खानजादी के नाम से मशहूर फिरोजा खान ने खुले तौर पर शो के संभावित विजेता के रूप में मुनव्वर फारुकी के लिए अपना समर्थन व्यक्त किया।

जब खानजादी से प्रतियोगिता जीतने के लिए उनके पसंदीदा प्रतियोगियों के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा, “मैं मुनव्वर, अभिषेक और अंकिता को चाहती हूं क्योंकि वे खेल के प्रति बहुत भावुक, हताश और समर्पित हैं। मुझे लगता है कि जो लोग खेल में अपना 100% दे रहे हैं, उन्हें ऐसा करना चाहिए।” मेरे अनुसार आगे बढ़ो और जीतो।”

एक प्रतिभाशाली संगीतकार और कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी अपनी प्रामाणिकता और दर्शकों के साथ वास्तविक जुड़ाव से दर्शकों का दिल जीत रहे हैं। यहां तक ​​कि पिछले सप्ताहों से निष्कासित प्रतियोगियों, तहलका और जिग्ना ने भी मुनव्वर को संभावित विजेता के रूप में उल्लेख किया था। अब, फ़िरोज़ा खान के समर्थन के साथ, यह बिग बॉस 17 खिताब के लिए एक मजबूत दावेदार के रूप में मुनव्वर की स्थिति को और मजबूत करता है।

जैसे-जैसे प्रतियोगिता अपने दसवें सप्ताह में प्रवेश कर रही है, मुनव्वर फारुकी की परिपक्वता, ईमानदारी और सकारात्मक गुण महत्वपूर्ण प्रभाव डाल रहे हैं, जिससे वह प्रतिष्ठित बिग बॉस 17 खिताब की दौड़ में सबसे आगे हैं।

Also read

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here