अमेज़न मिनीटीवी ने कैंपस बीट्स के आख़िरी सीज़न के ज़ोरदार ट्रेलर को रिलीज़ कर दिया है!

0
204

मुंबई: अमेज़न की निःशुल्क वीडियो स्ट्रीमिंग सेवा, अमेज़न मिनीटीवी ने आज अपनी बेहद पसंद की जाने वाली टीन ड्रामा ओरिजिनल सीरीज़, कैंपस बीट्स के तीसरे और आख़िरी सीज़न के ट्रेलर को प्रस्तुत कर दिया। इस ड्रामे के पहले दो सीज़ंस को आलोचकों और दर्शकों से तारीफ़ें मिली थी, जिनके ड्रामा, रोमांस, राज़ और नाच-गाने के मिले-जुले मनोरंजन ने उन्हें लुभाया था – यह नया सीज़न ईशान और नेत्रा की सनसनाते तालमेल, नाचने-गाने की ज़बरदस्त नोंक-झोंक और नए समीकरणों के साथ एक धमाकेदार ग्रैंड फिनाले पेश करने के लिए पूरी तरह तैयार है। तीसरा सीज़न 05 दिसंबर से अमेज़न मिनीटीवी पर निःशुल्क रोमांस और राज़ों के सिलसिले को आगे बढ़ाने के वाला है।
इसका ट्रेलर रोमांस, गुस्से, नाच और जोख़िम के साथ एम.ए.डी. में छात्रों के हाई-ड्रामा वाले पलों की एक झलक दिखाता है। यह तीसरा सीज़न एक रोमांचक मोड़ लेता है और ईशान और नेत्रा की ज़िंदगियों की गहराईयों में उतर जाता है जब वो दोनों एक-दूसरे के खिलाफ खड़े हो जाते हैं, भावनाओं के बवंडर पागल – इस सीज़न में वो दोनों आपस में लड़ रहे हैं! रिश्ते नई उतार-चढ़ावों, रहस्यों और ज़बरदस्त ड्रामा के साथ बदल जाते हैं, जिससे कॉलेज में दो दुश्मन गैंग्स के बीच लड़ाई ज़बरदस्त हो जाती है। भरपूर मनोरंजन और अनेक तरह की भावनाओं के अलावा, कैंपस बीट्स का तीसरा सीज़न रोमांच और रोंगटे खड़े कर देने वाले पलों के बीच इश्क़ का भी तड़का पेश करेगा।
अमेज़न मिनीटीवी के हैड ऑफ़ कंटेंट, अमोघ दुसाद ने तीसरे सीज़न के बारे में बताते हुए कहा, “कैंपस बीट्स के पहले दो सीज़ंस ने दर्शकों को बेहद रोमांचित किया है और वे अगले सीज़न का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अमेज़न मिनीटीवी को अपनी कंटेंट की लाइब्रेरी में ऐसा अद्भुत और मनोरंजक प्रोजेक्ट शामिल करते हुए खुशी हो रही है। परदे पर ईशान और नेत्रा के तालमेल के साथ यह सफ़र दिलचस्प रहा है, जिसने कि दर्शकों को बाँधे रखा है। तीसरा सीज़न आख़िरी सीज़न है, जो ज़्यादा ड्रामा, रोमांस, जुनून, राज़, गुस्से और ज़बरदस्त टक्कर के साथ एक ग्रैंड फिनाले को पेश करने वाला है।”
फिनाले के लिए अपनी ख़ुशी ज़ाहिर करते हुए, शांतनु माहेश्वरी ने कहा, “मैं कैंपस बीट्स में ईशान के तौर पर वापस लौटकर और यह देखकर रोमांचित हूँ कि मेरा क़िरदार पिछले सीज़ंस के साथ और भी ज़बरदस्त और ज़्यादा दिलचस्प हो गया है। वह अपने रिश्तों की नई ऊँचाईयाँ छू रहा है और नेत्रा के लिए अपने प्यार के बावजूद नाचने के मुक़ाबले को जीतने के लिए तैयार है। यह कहानी दिलचस्प रूप से नए उतार-चढ़ावों और बहुत सारे नाच-गाने के साथ भरपूर ड्रामा को पेश करेगी, जिसके साथ ईशान और नेत्रा के सफ़र अपने अंजाम तक पहुँचेगा। मुझे उम्मीद है कि दर्शक इस सीज़न को भी उतना ही प्यार और अपनापन देंगे, जितना उन्होंने कैंपस बीट्स के पिछले सीज़ंस को दिया था।”
पालकी मल्होत्रा द्वारा निर्मित, इस सीरीज़ में शांतनु माहेश्वरी, श्रुति सिन्हा, सहज सिंह चहल, तन्वी गडकरी, हर्ष डिंगवानी, तान्या भूषण, धनश्री यादव, टेरिया मगर, अदनान खान और रोहन पाल अहम क़िरदारों में हैं। कैम्पस बीट्स का तीसरा सीज़न ख़ास तौर पर अमेज़न मिनीटीवी पर 5 दिसंबर 2023 से, अमेज़न शॉपिंग ऐप के अंदर, फायर टीवी और प्ले स्टोर पर निःशुल्क प्रीमियर होगा।

Also read

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here