मैन ऑफ मासेस एनटीआर जूनियर अभिनीत फिल्म ‘देवारा’ के फैंस ने भारी धूमधाम के बीच पहला पोस्टर फिर से जारी किया

0
122

 

नई दिल्ली। 2024 में हर कोई इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहा है, मैन ऑफ मासेस एनटीआर जूनियर की विशेषता वाली ‘देवरा’ ने अपनी घोषणा के बाद से सिने प्रेमियों के बीच काफी उत्साह पैदा कर दिया है। प्रत्येक ताज़ा अपडेट
फिल्म के बारे में वैश्विक स्टार को एक रोमांचक और पूरी तरह से नए किरदार में देखने की पहले से ही उच्च प्रत्याशा में योगदान दे रहा है। इस उत्साह के बीच, फिल्म और एनटीआर जूनियर दोनों के फैंस ने फिल्म के आधिकारिक पहले पोस्टर को फिर से बनाकर अतिरिक्त प्रयास किया है, जिसमें अभिनेता को इस नई भूमिका में शानदार ढंग से दिखाया गया है।

प्रभावशाली ढंग से, फैंस ने पहले पोस्टर को बहुत ध्यान से बनाया है, जिसमें आसन और पृष्ठभूमि से लेकर मैन ऑफ मासेस एनटीआर जूनियर की पूरी उपस्थिति शामिल है। साथी फैंस ने एक बार फिर फिल्म के प्रति अपना अटूट समर्थन दिखाया है, जो इसके आसपास बढ़ती फैंस की संख्या को उजागर करता है।

यहां इसकी जांच कीजिए:
https://x.com/devaramovie/status/1722468249550700773?s=48&t=UD_y_GVfcyPw2d6MN6iJiA

इस बीच, मैन ऑफ मासेस एनटीआर जूनियर इस समय फिल्म के नए शेड्यूल को पूरा करने के लिए सह-कलाकारों सैफ अली खान और जान्हवी कपूर के साथ गोवा में हैं, जिसमें एक बहुप्रतीक्षित सिचुएशनल गाना भी शामिल है। एक हाई-बजट ड्रामा, यह फिल्म अपनी शक्तिशाली कहानी और भव्यता के कारण दो भागों में बनाई जाएगी।

‘देवरा’ कोराटाला शिव द्वारा निर्देशित, युवासुधा आर्ट्स और एनटीआर आर्ट्स द्वारा निर्मित और नंदमुरी कल्याण राम द्वारा प्रस्तुत है। यह फिल्म 5 अप्रैल, 2024 को रिलीज होने वाली है। फिल्म का संगीत अनिरुद्ध रविचंदर ने दिया है और आर रत्नावेलु सिनेमैटोग्राफर हैं। ‘देवरा’ में जान्हवी कपूर और सैफ अली खान भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म जान्हवी कपूर की तेलुगु सिनेमा में लंबे समय से प्रतीक्षित पहली फिल्म है।

Also read

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here