बिसलरी ने अपनी ब्रांड लव स्‍टोरी को आगे बढ़ाने के लिए ‘टाइगर 3’ के साथ सहयोग किया

0
197

 

नई दिल्ली : बिसलरी ने ब्‍लॉकबस्‍टर मूवी ‘जवान’ के साथ लिमिटेड-एडिशन पैक्‍स की शानदार कामयाबी के बाद, बॉलीवुड की एक और बहुप्रतीक्षित फिल्‍म ‘टाइगर 3’ के साथ अपनी नई साझेदारी की घोषणा की है। ‘टाइगर 3’ में सलमान खान और कैटरीना कैफ जैसे सुपरस्‍टार्स नजर आयेंगे। मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित इस फिल्‍म को आदित्‍य चोपड़ा ने प्रोड्यूस किया है। एक्‍सक्‍लूसिव बिसलरी X टाइगर 3 लिमिटेड-एडिशन पैक्‍स को सलमान खान एवं कैटरीना कैफ की करिश्‍माई जोड़ी द्वारा दिखाया जायेगा। सभी ग्राहकों की जरूरतों को पूरा करने के लिये ये लिमिटेड-एडिशन पैक्‍स 250एमएल, 500एमएल, 1 लीटर, 2 लीटर और 5 लीटर सहित विभिन्‍न आकारों में उपलब्‍ध होंगे।

इस सहयोग पर प्रतिक्रिया व्‍यक्‍त करते हुये बिसलरी इंटरनेशनल प्राइवेट लिमिटेड में मार्केटिंग हेड तुषार मल्‍होत्रा ने कहा, “सलमान खान और कैटरीना कैफ जैसे बॉलीवुड आइकन्‍स की फिल्‍म टाइगर 3 के साथ बिसलरी की लिमिटेड एडिशन साझेदारी रोमांच पैदा करने की हमारी रणनीति का हिस्‍सा है। इसके माध्‍यम से हम ब्रांड के प्रति प्‍यार जगाने के लिये अपने ग्राहकों के साथ संवाद का एक जरिया बना रहे हैं।

‘टाइगर 3’ के साथ बिसलरी का सहयोग बॉलीवुड सिनेमैटिक भव्‍यता को एक सम्‍मान है, जो फिल्‍म को इसके भव्‍य रूप में पेश कर रहा है। इन लिमिटेड-एडिशन पैक्‍स को देश भर में प्रोमोट किया जायेगा, जिनमें जनरल और मॉडर्न ट्रेड आउटलेट्स दोनों ही शामिल होंगे। इसके साथ ही यह बिसलरी @डोरस्‍टेप ऐप के जरिये ऑनलाइन भी उपलब्‍ध होगा।

Also read

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here