टाको बॅल इंडिया ने पेश किया किफायती क्रेव एंड सेव मैन्यू

0
252

 

नई दिल्ली। दुनिया में अग्रणी मेक्सिकन प्रेरित रेस्टॉरेंट ब्रैंड टाको बॅल ने हाल में अपना क्रेव एंड सेव मैन्यू पेश किया है मेक्सिकन-प्रेरित यह स्वाद भरी पेशकश वैल्यू फॉर मनी के लाभ के साथ है और इसकी कीमत मात्र 69रु से शुरू है। आपके टेस्ट बड्स को लुभाने वाले क्रेव एंड सेव मैन्यू से मिलता है शानदार स्वाद, क्वालिटी और वैल्यू का भरोसा। इस क्रन्ची, चीजी और बोल्ड ऑफर में तीन बेहतरीन वेजीटेरियन वैरायटीज हैं जिनमें शामिल हैं क्रिस्पी पटेटो टाको, क्रिस्पी पटेटो रैप और चीजी केसाडिया, और कीमत वही 69रु से शुरू है।
इस नवीनतम पेशकश के बारे में भारत में टाको बॅल के एक्सक्लुसिव फ्रैंचाइज पार्टनर बर्मन हॉस्पीटेलिटी प्राइवेट लिमिटेड के सीईओ हरनीत सिंह राजपाल ने कहा टाको बॅल इंडिया में, हम यह समझते हैं कि देश का डाइनिंग लैंडस्केप बदल रहा है, और अब ग्राहकों को सिर्फ पेट भरने वाले मील की तलाश नहीं होती, बल्कि वे चाहते हैं ऐसा जोरदार अनुभव जो जेब पर हल्का लेकिन स्वाद के मामले में भारी हो। ग्राहकों की इसी मांग के मद्देनजर, हमें मात्र 69रु से शुरू हो रहे क्रेव एंड सेव मैन्यू को पेश करते हुए खुशी है। यह युवा जेन जी पीढ़ी के साथ हमारे गहरे लगाव को दर्शाता है, यह मैन्यू किफायती कीमतों पर लज्जतदार मील्स की पेशकश करता है। चूंकि आज के दौर में बाजार में वैल्यू फॉर मनी काफी महत्वपूर्ण फैक्टर माना जाता है, इसी को ध्यान में रखते हुए हम अपने ग्राहकों को उनके स्वाद का लुत्फ लेने के साथ-साथ भारी बचत करने के लिए भी आमंत्रित कर रहे हैं। हमें उम्मीद है कि इस त्योहारी सीजन में भी टाको बॅल के शौकीनों को हमारे साथ उल्लास और स्वाद का जश्न जारी रखने का मौका मिलेगा।”
इस रोमांचकारी पेशकश को जारी करते हुए, टाको बॅल इंडिया अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर 10 सेकंड के प्रोडक्ट क्रिएटिव वाला एक रोचक डिजिटल कैम्पेन भी पेश कर रहा है। टाको बॅल का नया ‘क्रेव एंड सेव’ मैन्यू देशभर में उपलब्ध कराया जा रहा है जो आपके हर मील को यादगार अनुभव में बदलने के भरोसे के साथ पेश है। तो आज ही अपने नजदीकी टाको बॅल रेस्टॉरेंट जाएं या टाको बॅल ऐप के जरिए ऑनलाइन आर्डर करें, और स्वादिष्ट पेशकश का भरपूर लुत्फ लेते हुए इस अनुभव को यादगार बनाएं!

Also read

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here