महिला की रेप के बाद हत्या के विरोध में भीम आर्मी ने किया प्रदर्शन

0
136

हत्यारों को फांसी की सजा देने की मांग

बांदा। एक सप्ताह पहले जिले के गिरवां थाना अंतर्गत ग्राम पतौरा में एक महिला की आटा चक्की पर वीभत्स लाश मिली थी। इस घटना को पुलिस दुर्घटना बता रही है वही पीड़िता का परिवार बलात्कार के बाद हत्या का मामला बता रहा है। पुलिस ने इस मामले में आरोपियों के खिलाफ अभियोग पंजीकृत कर लिया है, लेकिन अभी तक गिरफ्तारी न होने से सोमवार को भीम आर्मी सेना ने जबरदस्त प्रदर्शन किया और मांग की है कि इस मामले की निष्पक्ष से जांच कराई जाए और दोषियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की जाए। मृतका के बेटे व बेटी ने हत्यारों को फांसी की सजा देने की मांग की।
भीम आर्मी के जिला संयोजक अमरनाथ वर्मा के नेतृत्व में सोमवार चित्रकूट मंडल के चारों जनपदों से आए हुए सैकड़ो लोगों ने कलेक्ट्रेट पहुंचकर धरना प्रदर्शन किया। इस प्रदर्शन में मृतका के पति बेटे और बेटी भी शामिल थे। बेटा और बेटी में हत्यारों को फांसी की सजा देने की मांग की। इस दौरान मृतका के पति ने बताया कि तीनों आरोपी दबंग व अपराधी किस्म के हैं। जिन्होंने धमकी दी है कि अगर हमारे खिलाफ किसी तरह की कार्रवाई की तो जिंदा नहीं बच पाओगे।
वही भीम आर्मी से जुड़ी सपा कार्यकारिणी की सदस्य मौसमी ने भी हत्यारों की तत्काल गिरफ्तारी की मांग करते हुए कहा कि अगर प्रशासन किसी तरह की कार्रवाई नहीं करता है तो मृत्यु का को न्याय दिलाने के लिए समाज के विभिन्न संगठन मिलकर बड़ा आंदोलन खड़ा करेंगे। इसी तरह भीम आर्मी के पदाधिकारीयों ने भी पीड़िता के परिवार को सुरक्षा व्यवस्था मुहैया कराने और पीड़ित परिवार को 25 लाख रुपए मुआवजा देने की मांग की है।

Also read

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here