माउंटेन ड्यू ने रणवीर अलाहाबादिया के साथ साझा की “डर के आगे जीत है” की कहानियां

0
196

 

नई दिल्ली: एक ब्रैंड के तौर पर माउंटेन ड्यू® ने हमेशा ही ऐसे लोगों के साहस का सम्मान किया है जो कुछ असाधारण परिणाम हासिल करने के लिए डर से आगे बढ़ जाते हैं। भारत के युवाओं को प्रेरित करने के अपने प्रयासों को जारी रखते हुए बेवरेज ब्रैंड ने आज जाने-माने उद्यमी, मोटिवेशनल स्पीकर और सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर और देश के नंबर 1 पॉडकास्टर रणवीर अलाहाबादिया के लोकप्रिय पॉडकास्ट द रणवीर शो के साथ अपनी साझेदारी की घोषणा की। इस साझेदारी के अंतर्गत, अगले दो महीनों के लिए इस शो को माउंटेन ड्यू डर के आगे जीत है स्टोरीज़ ऑन द रणवीर शो कहा जाएगा जिसमें एक खास सेगमेंट होगा और इसे “डर से जीत तक” कहा जाएगा।
माउंटेन ड्यू® को साहसी लोगों को सम्मानित करने के लिए जाना जाता है जो असाधारण सफलता हासिल करने के लिए चुनौतियों का सामना करते हैं। इसके लिए बीते वर्षों के दौरान बेहतरीन दर्जे के स्टंट के साथ-साथ रोज़ाना के संघर्षों को दर्शाया जाता है जो पूरे देश के ग्राहकों को दर्शाता है। इस साझेदारी को पॉडकास्ट के विभिन्न भौगोलिक क्षेत्रों, लिंग, उम्र के दर्शकों के साथ जुड़ने के लिए डिज़ाइन किया गया है जो देश का सबसे लंबे समय तक चलने वाला पॉडकास्ट है और लोगों को डर से आगे बढ़कर साहस के साथ चलने के लिए प्रेरित करता है।
16 एपिसोड वाले सीरीज़ की शुरुआत क्रिकेटर युवराज सिंह के साथ होगी जो अतिथि के तौर पर सबसे पहले अपनी “डर के आगे जीत है” कहानी साझा करेंगे और शानदार कहानियों की इस श्रृंखला की शुरुआत करेंगे। इस सीरीज़ के दौरान कई जानी-मानी प्रेरणादायक हस्तियां सुनने को मिलेंगी। हर व्यक्ति डर के सामने साहस की अपनी अनोखी और लुभावनी कहानियां सुनाएगा। दुनिया की जानी-मानी बॉक्सर मैरी कॉम, संगीत की दुनिया की जानी-मानी हस्ती क्रस्ना, लोकप्रिय शेफ विकास खन्ना और दिग्गज क्रिकेटर कपिल देव इस सीरीज़ में हिस्सा लेने वाले कुछ अन्य अतिथि हैं।
इस अभियान के बारे में आकांक्षा दलाल, कैटेगरी हेड, ड्यू, पेप्सिको इंडिया ने कहा, “ब्रैंड के तौर पर माउंटेन ड्यू ने हमेशा ही उन भावनाओं का सम्मान किया है जो लोगों को डर से आगे बढ़कर जीत हासिल करने के लिए प्रेरित करता है। रनवीर इलाहाबादिया और द रनवीर शो के साथ हमारी साझेदारी भारत के युवाओं को प्रेरित करने की हमारी प्रतिबद्धता का प्रमाण है। “डर के आगे जीत है” कहानियों के माध्यम से हमारा लक्ष्य उस साहस को जगाना है जो हर किसी के भीतर होता है, उन्हें चुनौतियों से पार पाने और अपनी सीमाओं को नए सिरे से परिभाषित करने के लिए प्रेरित करता है। यह साझेदारी सिर्फ कुछ तरह के डर से पार पाने के लिए नहीं, बल्कि अलग-अलग तरह के दर्शकों तक पहुंचने के लिए है, जिससे यह समझा जा सके कि डर बहुत ही व्यक्तिगत है और हर किसी के मामले में अलग-अलग होता है। हम आशा करते हैं कि हम सभी लोगों को प्रेरित कर सकेंगे, साहस और दृढ़ इच्छाशक्ति की सामूहिक भावना जगा सकेंगे जो किसी व्यक्ति विशेष तक सीमित नहीं रहेगी।”
अपना उत्साह साझा करते हुए मेज़बान रणवीर अलाहाबादिया ने कहा, “मेरे इस सफर के दौरान मैंने जो कुछ भी किया है, मैंने हमेशा ही अपने पॉडकास्ट के अतिथियों की कहानियों के माध्यम से लोगों को प्रेरित और प्रोत्साहित करने की कोशिश की है। द रनवीर शो, देश भर के अलग-अलग तरह के दर्शकों तक पहुंचता है और मैं अपने पॉडकास्ट के माध्यम से माउंटेन ड्यू के साथ साहस की इन प्रेरणादायक कहानियां साझा करने के लिए बेहद उत्साहित हूं। “डर के आगे जीत है” एक बहुत ही ताकतवर दर्शन है जो व्यक्तिगत तौर पर मुझसे मेल खाती है और मुझे खुशी है कि माउंटेन ड्यू मेरे दर्शकों के साथ इन शानदार कहानियों को साझा करने के लिए साझेदार के तौर पर जुड़ा है।”

Also read

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here