बेंगलुरू में हाउसफुल शो के बाद म्यूजिशियन KING का इंडिया टूर 2023 अगला पड़ाव जयपुर होगा

0
179

 

नई दिल्ली। ग्लोबल म्यूजिक आर्टिस्ट किंग ने हाल ही में अपना ‘टुबॉर्ग ज़ीरो पैकेज्ड ड्रिंकिंग वॉटर प्रेजेंट्स किंग न्यू लाइफ इंडिया टूर 2023’ शुरू किया है, जो बेंगलुरु से शुरू हुआ और अब भारत भर के अलग जगह पर जा रहा है। कलाकार के लिए यह एक बड़ी ब्लॉकबस्टर रात बन गई, जिसमें भीड़ उसके साथ थिरक रही थी और उसके नवीनतम एल्बम ‘न्यू लाइफ’ के कई हिट और नए ट्रैक की धुनों पर गा रही थी, यह दौरा वास्तव में एक जोरदार शुरुआत हुई है।

पागलपन को और आगे बढ़ाते हुए, संगीतकार अब अपने शो के लिए जयपुर जा रहे हैं जो 4 नवंबर, 2023 को होने वाला है। किंग के लिए एक शानदार साल, उनके ‘न्यू लाइफ’ एल्बम के गाने जिनमें ‘सरकारे, ‘हाई हुक्कू’ शामिल हैं। , ‘तू जाना ना पिया’ और ‘लीजेंड्स’ ने बहुत कम समय में अपार लोकप्रियता हासिल कर ली है, जो उनके ग्लोबल स्टारडम को दर्शाता है।

कलाकार द्वारा बेंगलुरु में इतने शानदार शो के बाद, जयपुर में फैंस ‘टुबॉर्ग जीरो पैकेज्ड ड्रिंकिंग वॉटर प्रेजेंट्स किंग न्यू लाइफ इंडिया टूर 2023’ के लिए गुलाबी शहर में किंग के आगमन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, जिसमें कैंपस शूज़ फैशन पार्टनर के रूप में शामिल हैं।

द वार्नर म्यूजिक इंडिया लेबल के तहत जारी, किंग के ‘न्यू लाइफ’ एल्बम में कुल 12 गाने हैं।

Also read

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here