जालौन में मानक के विपरीत बनाई गई बिल्डिंग सील

0
261

अवधनामा संवाददाता

उरई (जालौन)। जालौन में शुक्रवार को उरई विकास प्राधिकरण ने जिलाधिकारी के आदेश पर उरई कारागार के पास मानकों के विपरीत बनाई गई बिल्डिंग को सील कर दिया है। प्रशासन की इस कार्रवाई के दौरान भारी संख्या में पुलिस बल तैनात रहा। जिससे कोई हंगामा न कर सके।
उरई विकास प्राधिकरण के अंतर्गत आने वाले जेल रोड स्थित इलाके में जलील सेठ मुंबई वालों के द्वारा एक भवन का निर्माण कराया जा रहा था। जिन्होंने भवन निर्माण करने के लिए उरई विकास प्राधिकरण से नक्शा पास कराने का प्रार्थना पत्र दिया था। जिस पर उरई विकास तीन मंजिला भवन बनाने की परमिशन दी थी। मगर भवन का निर्माण करने वाले ने मानकों की अनदेखी करते हुए उनके द्वारा तीन मंजिला की जगह चार मंजिल की इमारत का निर्माण कर दिया।
इसकी जानकारी होने पर उरई विकास प्राधिकरण द्वारा उन्हें नोटिस दिया। मगर नोटिस का कोई जवाब न देने पर जिलाधिकारी राजेश कुमार पांडेय के निर्देश पर आज उप जिलाधिकारी हेमंत पटेल के नेतृत्व में उरई विकास प्राधिकरण ने मानक विहीन निर्माण कराए जाने पर बिल्डिंग को सील कर दिया। उप जिलाधिकारी हेमंत पटेल ने बताया कि भवन को मानक विहीन बनाया जा रहा था। जिस कारण इस भवन को सील किया है।

Also read

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here