30 सितंबर को होगा ताल और तरंग का आयोजन

0
277
अवधनामा संवाददाता

लखनऊ। आर्टिस्ट बेयरफुट 30 सितंबर को “ताल और तरंग”नामक एक सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन कर रहा है जिसमें विभिन्न लाइव बैंड प्रदर्शन, प्रदर्शन कला और कविता शामिल होंगे। जोकि द आर्टिस्ट बेयरफुट द्वारा प्रस्तुत किया गया है और सोलास्टा इवेंट्स द्वारा आयोजित किया जाएगा। जिसकी स्थापना सुदीप्ति सिंह ने की है जो टीएबी की एसोसिएट पार्टनर भी हैं। इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि अदिति सिंह विधायक रायबरेली और पवन सिंह एमएलसी होंगे । संस्था के निदेशक
रुद्रेश राज सिंह ने बताया कि इस आयोजन का मुख्य उद्देश्य लखनऊ और आस-पास के विशिष्ट लोगों को आमंत्रित करना है जो संगीत, प्रदर्शन कला और हमारे द्वारा प्रदर्शित कार्यक्रमों को और बड़ा मंच प्रदान कर सकें। यह आयोजन द आर्टिस्ट बेयरफुट द्वारा प्रदेश की नई प्रतिभाओं को मंच देने और उन्हें संभालने का भी काम करेगा।
संस्था के संस्थापक शैलेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि लाइव बैंड प्रदर्शन कला, कविता और गतिविधियों की एक विस्तृत श्रृंखला के साथ हमारा यह कार्यक्रम सभी के लिए एक मजेदार और रोमांचक अनुभव होने का वादा करता है। हम एक प्रसिद्ध तालवादक तन्मय मुखर्जी द्वारा एक विशेष ताल प्रदर्शन और एक आश्चर्यजनक गतिविधि भी आयोजित कर रहे हैं। ढोल बजाना उनकी विशेषता है, इसलिए वह पूरे भारत के साथ-साथ विदेशों में भी 500 से अधिक संगीत कार्यक्रम प्रस्तुत करने में सफल रहे हैं। इसके अलावा, वह पूरे भारत में ड्रमर्स की एक बैटरी तैयार करने के मिशन पर हैं।
आर्टिस्ट बेयरफुट एक अग्रणी फिल्म संस्थान और एक रचनात्मक स्टूडियो है, जिसका लखनऊ उत्तर प्रदेश में 4000 वर्ग फुट से अधिक क्षेत्र में तेजी से विस्तार हो रहा है, जो संगीत अकादमी, ऑडियो रिकॉर्डिंग, जैमिंग स्टूडियो, मेकअप स्टूडियो, डांस स्टूडियो, मिनी जैसी कई पेशेवर सेवाएं प्रदान करता है।
Also read

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here